News : बिहार में ऑटो ड्राइवर वसूल रहे है मनमाना किराया, नही पालन कर रहे रहे है परिवहन विभाग का आदेश। लॉकडाउन के कारण लगभग सभी लोगो को पैसे को लेकर समस्या हो रही है और इसलिए सभी परेशान भी है लेकिन ऑटो ड्राइवर वाले अपनी मनमानी कर रहे है।

बिहार में 1 जून से सभी ऑटो रिक्शा, ई-रिक्शा एवं अन्य ट्रांसपोर्ट सर्विस को पहले की तरह चालू कर दिया गया है और साथ मे यह आदेश दिया गया था जो पहले के किराया थे वही अभी लागू हो किसी नही यात्री से अधिक किराया की मांग न कि जाए और न लिया जाए लेकिन फिर भी कई जगह पर ऑटो ड्राइवर डबल किराया ले रहे है।

दानापुर ,पटना सिटी , परसा-पुनपुन रूट में यात्रियों से अधिक किराया वसूल कर रहे है और सभी यात्री भी देने को मजबूर है। पटना के राजेश बताते है पहले दानापुर से पटना जंक्शन का किराया 18 रुपया था अब यात्रियों से 36 – 40 रुपये वसूल किया जा रहा है और सभी यात्रियों का कहना है ऑटो चालक सोशल दूरी का पालन भी नही कर रहे है, ऑटो को पूरी तरह भर जाने के बाद खोल रहे है जिससे यात्रा करने में सभी को परेशानी हो रही है।

ऐसे में ऑटो ड्राइवर का कहना है की अभी उन्हें इतनी सवारी नही मिल रही है जिससे तेल का भी किराया निकल जाए जिसके वजह से उन्हें अधिक किराया सभी से लेना पड़ रहा है।

Author

Abhinav Sharma is the Author & Founder of the Thehypeguy.com. He has been in journalism for the last 4 years. He is also passionate about Blogging & Digital Marketing.

Write A Comment