News : दिल्ली के CM केजरीवाल की तबीयत CM केजरीवाल की तबीयत सोमवार को हुई खराब, उन्हें बुखार और गले मे खराश की शिकायत है। मंगलवार को किया जाएगा उनका कोरोना टेस्ट। 

CM केजरीवाल सभी दिन कोरोना की जानकारी देने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे है लेकिन उनके तबियत बिगड़ने के कारण सभी मीटिंग्स को कैंसिल कर दिया गया और उन्होंने खुदको आइसोलेट कर लिया है।

केजरीवाल के मंत्री ने की पुष्टि

CM केजरीवाल सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक न्यूज टीवी चैनल पर केजरीवाल के तबियत खराब होने की पुष्टि की और उसके साथ ही पिछले दिनों जो भी लोग इनके संपर्क में आये है वे लोग भी सावधानी बरतने लगे है और 

केजरीवाल सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक टीवी चैनल में केजरीवाल की तबीयत खराब होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों जो लोग सीएम केजरीवाल के संपर्क में आए हैं। उन लोगों ने सावधानी बरतनी शुरू कर दी है। सीएम ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और CM केजरीवाल ने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है।

दिल्ली में अब तक की कोरोना की स्थिति

दिल्ली में कोरोना वायरस से अभी तक 28936 संक्रमित हो चुके है इनमें अच्छी बात ये है कि इनमें से अब तक 10999 लोग स्वास्थ्य होकर घर जा चुके है। कोरोना से दिल्ली में 812 लोगो की मौत हो चुकी है और 17125 लोगो का इलाज चल रहा है।

दिल्ली के अस्पतालों में बाहरी लोगों के इलाज पर लगी रोक

दिल्ली में CM ने बॉर्डर को अब सभी लोगो के लिए खोल दिया है लेकिन यहाँ के अस्पताल में अन्य राज्यों कर लोगो का इलाज नही करा जाएगा सिर्फ केंद्र सरकार के अस्पताल में सभी लोगो का इलाज होगा।

Author

Abhinav Sharma is the Author & Founder of the Thehypeguy.com. He has been in journalism for the last 4 years. He is also passionate about Blogging & Digital Marketing.

Write A Comment